Tahelka news

www.tahelkanews.com

पति की ओछी हरकत– बच्चा पैदा नहीं हुआ तो पत्नी को पीट-पीटकर कर दिया घायल पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज

झबरेड़ा :-शादी के दो साल बाद भी संतान नहीं होने से नाराज ससुराल वालों ने महिला को पीट डाला। सूचना पर पहुंचे उसके पिता और भाई से भी मारपीट की। बाद में पुलिस ने तीनों का मेडिकल कराया। पिता की तहरीर पर पुलिस ने दामाद सहित पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

झबरेड़ा थाना क्षेत्र के बिंडू खड़क गांव के व्यक्ति ने दो साल पहले अपनी बेटी की शादी लक्सर के लोक निर्माण विभाग कार्यालय परिसर में बने आवास में रह रहे अनिल से की थी। शादी के एक साल बाद भी कोई संतान पैदा नहीं होने से ससुराल वाले नाराज थे और महिला को प्रताड़ित कर रहे थे। एक साल और गुजर गया लेकिन उसकी संतान नहीं हुई। इसी बात को लेकर 13 सितंबर को पति व अन्य लोगों ने उसके साथ मारपीट कर दी। महिला ने फोन से मायके वालों को सूचना दी। इस पर उसके पिता और भाई अनिल के आवास पर पहुंचे और उसे समझाने लगे।

आरोप है कि अनिल, उसके पिता नरेश, शेखपुरी गांव निवासी सतकुमार और दो अज्ञात लोगों ने उनके साथ भी जमकर मारपीट की। आसपास के कर्मचारियों ने उन्हें छुड़ाया। बाद में महिला अपने पिता और भाई को साथ लेकर कोतवाली पहुंची और पुलिस को पूरी घटना बताई। पुलिस ने तीनों को मेडिकल कराने सरकारी अस्पताल भेज दिया। मेडिकल के बाद महिला के पिता ने कोतवाली में तहरीर दी। कोतवाल हेमेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि तीन नामजद और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच कराई जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

You may have missed

%d bloggers like this: