Tahelka news

www.tahelkanews.com

राजपूतान स्थित नगर प्रमुख कार्यालय पर नगरवासी लगवा सकते हैं वैक्सीन का टीका–डेंगू से निपटने के लिए नगर आयुक्त ने अधिकारियों के साथ निगम कार्यालय में कि बैठक

लियाकत कुरैशी


।राजपूताना स्थित मेयर गौरव गोयल के कैंप कार्यालय पर निशुल्क वैक्सीन सेंटर पर मेयर गौरव गोयल ने कोविड टीकाकरण की जानकारी ली।उन्होंने कहा कि रुड़की नगरवासी इस सेंटर पर आकर वैक्सीन लगवा सकते हैं। उन्होंने कहा कि पैंतालीस वर्ष से ऊपर के व्यक्तियों के लिए यह सुविधा उपलब्ध है तथा आगामी पन्द्रह जून तक उन सभी लोगों को यह वैक्सीन लगाई जाएगी। मेयर गौरव गोयल ने कहा कि इस वैक्सीन सेंटर पर बड़ी उत्साह के साथ नगरवासी टीकाकरण करवा रहे हैं। उन्होंने लोगों का आह्वान किया कि वे वैक्सीन अवश्य लगवाएं तथा मास्क एवं सोशल डिस्टेंस का पालन करें।

रुड़की।नगर आयुक्त नूपुर वर्मा ने डेंगू से निपटने के लिए निगम कार्यालय में अधिकारियों की हुई बैठक में विचार विमर्श किया तथा दिशा निर्देशित भी किया।उन्होंने कहा कि इस माह में डेंगू का प्रकोप काफी बढ़ जाता है,जिसके लिए नगर निगम की ओर से लगातार जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है तथा कीटनाशक दवाइयों का छिड़काव भी किया जा रहा है।डेंगू से बचने के लिए निगम की टीम घर-घर जा कर डेंगू के लारवे को नष्ट करने का कार्य कर रही है।नगर आयुक्त नूपुर वर्मा ने जल संस्थान,जल निगम, लोक निर्माण विभाग,आरडब्ल्यूडी तथा एडीबी के अधिकारियों को निर्देशित किया कि उनका संस्थान पानी की लाइन लिकेज होने तथा जहां भी जलभराव या पाइप क्षतिग्रस्त अवस्था में हो,वहां पर डेंगू के पनपने का खतरा है उसका शीघ्र संज्ञान लेकर मरम्मत का कार्य पूरा कराया जाए।इस अवसर पर सफाई निरीक्षक मृदुल कुमार, अमित कुमार व मनसा नेगी आदि भी मौजूद रहे।

 

%d bloggers like this: