Tahelka news

www.tahelkanews.com

गांव गांव जाकर हर आदमी को उपलब्ध कराएगे आयूष किट शीघ्र होगा कोरोना का खात्मा :-पूर्व चैयरमैन

लियाकत कुरैशी

 

*रुड़की*। वन एवं आयुष मंत्री हरक सिंह रावत के प्रतिनिधि पूर्व चैयरमेन कृषि मंडी समिति मंगलौर पंडित हितेश शर्मा ने झबरेड़ा स्थित भारतीय स्टेट बैंक में कोरोना से लड़ने के लिए आयुष किट, फेस मास्क,सेनेटाइजर का वितरण किया, कहा कि जल्द ही झबरेड़ा एवं आस पास के गाँव में चरणबद्ध तरीके से कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए स्वास्थ्य के जरूरी दवाओं का वितरण किया जाएगा। इससे पूर्व भी मंत्री हरक सिंह रावत के निर्देश पर पूर्व चैयरमेन ने कई विभिन्न जगहों पर आयुष किट का वितरण कर चुके है।
इस अवसर पर हितेश शर्मा ने कहा कि उत्तराखंड सरकार एवं भारत सरकार कोरोना जैसी वैश्विक महामारी में देश के हर नागरिक के साथ खड़ी है वन एवं आयुष मंत्री हरक सिंह रावत प्रदेश के हर नागरिक तक आयुष किट उपलब्ध कराने का संकल्प लिए दिन रात अपने कार्यकर्ताओं के साथ सम्पर्क कर रहे है।
पंडित हितेश शर्मा ने बताया कि प्रतिदिन गांव गांव जाकर हर आदमी को आयुष किट उपलब्ध कराना उनका लक्ष्य है।उन्होंने कहा कि कोरोना काल मे जनता के लिए हर प्रकार से मदद की जाएगी।
स्टेट बैंक के फील्ड अधिकारी विदित गंभीर ने पूर्व चैयरमेन पंडित हितेश शर्मा का धन्यवाद करते हुए कहा कि पूर्व चैयरमेन द्वारा इस वैश्विक महामारी में पुण्य कार्य किया जा रहा है इस कोविड काल मे लोगो की मदद करना बहुत आवश्यक है। भारतीय स्टेट बैंक के सभी कर्मचारी पूर्व चैयरमेन का आभार व्यक्त करते है।
इस अवसर पर संदीप, नरेश,आनन्द,रकम,जसपाल,टीटू,प्रवीण,प्रदीप,अर्जुन,आंकित आदि लोग उपस्थित रहे।

You may have missed

%d bloggers like this: