Tahelka news

www.tahelkanews.com

पुलिस मुख्यालय में तैनात सिपाही ने पंखे से लटक कर जान दे दी जान पुलिस जांच में जुटी

देहरादून में थाना रायपुर क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस मुख्यालय में तैनात सिपाही ने पंखे से लटक कर जान दे दी. पुलिस द्वारा परिजनों से पूछताछ करने पर जानकारी मिली कि सुरेश के परिवार में कुछ पारिवारिक विवाद चल रहे थे. हालांकि पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है और सुरेश का मोबाइल भी कब्जे में ले लिया गया है.

देहरादून: थाना रायपुर क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस मुख्यालय में तैनात सिपाही ने संदिग्ध परिस्थितियों में कंडोली स्थित सरकारी आवास में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा. बताया जा रहा है कि घटनास्थल की जांच पड़ताल करने के बाद मौके पर किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. घटना की जांच की जा रही है.
सिपाही सुरेश कंसवाल मूलरूप से कर्णप्रयाग चमोली का रहने वाला था. पिछले लंबे समय से पुलिस मुख्यालय में किसी अधिकारी के साथ ड्यूटी में था. सुरेश कंसवाल देहरादून में कंडोली स्थित सरकारी आवास में पत्नी और 18 साल के बेटे के साथ रहता था. सोमवार की रात को सभी खाना खाने के बाद अपने-अपने कमरों में सोने चले गए. सुरेश कंसवाल की पत्नी और बेटा एक कमरे में सो रहे थे और सुरेश बाहर के कमरे में सोने चला गया. मंगलवार की सुबह जब सुरेश की पत्नी की आंख खुली तो देखा कि सुरेश कमरे से बाहर नहीं आया पाया. जिसके बाद पत्नी कमरे की ओर गई तो वह सन्न रह गई और शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे.तो देखा सुरेश पंखे से लटका था. पुलिस द्वारा परिजनों से पूछताछ करने पर जानकारी मिली की सुरेश के परिवार में कुछ पारिवारिक विवाद चल रहे थे. हालांकि पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है और सुरेश का मोबाइल भी कब्जे में ले लिया गया है.

%d bloggers like this: