Tahelka news

www.tahelkanews.com

पुलिस ने पकड़ी भारी तादाद में दारू की पेटी, चुनाव में होनी थी इस्तमाल

लियाक़त कुरेशी
(न्यूज1express) जनपद के झबरेड़ा थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक ट्रक से अंग्रेजी शराब की 240 पेटियां बरामद की हैं। वहीं पकड़ी गई शराब की कीमत करीब 14 लाख रुपये बताई जा रही है।

एसपी देहात कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता करते हुए सीओ मंगलौर पंकज गैरोला ने बताया कि आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को देखते हुए झबरेड़ा पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान चलाया हुआ है। इसी कड़ी में मुखबिर की सूचना पर मानकपुर बाईपास रोड पर सहारनपुर की ओर से आते हुए एक ट्रक को रोका गया, जिसमें से 240 पेटी अंग्रेजी शराब की चंडीगढ़ मार्का बरामद हुई हैं। पुलिस पूछताछ में ट्रक चालक मनोज निवासी ग्राम गढ़ोला, थाना गागलहेड़ी, सहारनपुर एवं परिचालक अंकित निवासी सालौर थाना किठौर, मेरठ ने बताया कि यह शराब उनके अन्य साथियों ने चडीगढ़ से एकत्र करके दी थी। आरोपियों ने बताया कि वह लोग फर्जी सामान का बिल रखते हैं, ताकि चैकिंग के दौरान यह दिखा सकें।
ट्रक में आरोपियों ने प्लास्टिक का स्क्रैब भरा हुआ था, जिससे की उनकी चोरी पकड़ी ना जा सके। स्क्रैब के अंदर शराब की पेटियां छिपा कर रखी हुई थी। सीओ मंगलौर पंकज गैरोला ने बताया कि ट्रक को हरिद्वार पहुंचाना था। वहां प्रवेश नाम के व्यक्ति से मिलकर उससे शराब कहां पहुंचानी है इसकी जानकारी लेनी थी।

पुलिस टीम में शामिल

संजीव थपलियाल (थानाध्यक्ष झबरेडा)

हाकम सिंह तोमर चौकी :-इंचार्ज इकबालपुर

मनोज रावत          उप निरीक्षक झबरेडा

नरेंद्र रावत                 ”    ”

विपिन कुमार।            ”    ”

मोहित कंसवाल।          का,

नूर हसन।                     ”

रणबीर जितेंदर।               ”

सुंदर।                             ”

चालक प्रमोद कुमार

आदि शामिल रहे।

%d bloggers like this: