Tahelka news

www.tahelkanews.com

झबरेड़ा पुलिस की ताबड़तोड़ कारवाही से नशा तस्करों में मचा हड़कंप एक तस्कर गिरफ्तार

झबरेड़ा पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक चरस तस्कर को गिरफ्तार किया हे जिसके कब्जे से करीब ढाई किलो चरस बरामद की हे।

थाना अध्यक्ष झबरेड़ा अंकुर शर्मा ने जनकारी देते हुए बताया की मुख्यमंत्री उत्तराखंड के ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन 2025 अभियान के अंतर्गत एसएसपी हरिद्वार द्वारा मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले अभियुक्तों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिए हे बताया की चेकिंग के दौरान ग्राम गोकलपुर से अभियुक्त पहल सिंह पुत्र प्रकाश चंद निवासी ग्राम सुसादी खुर्द गिरफ्तार किया जिसके कब्जे से 415 ग्राम अवैध चरस, 2000रु बरामद किए। पूछताछ में पकड़े गए अभियुक्त ने बताया की चरस को मुजफ्फरनगर से लाकर बेचता है व बरामद रू चरस बेचकर कमाना बताया।पुलिस ने संबंधित धाराओं में चलान कर न्यायालय में पेश कर दिया,

पुलिस टीम में शामिल

अंकुर शर्मा,थाना अध्यक्ष झबरेड़ा

उ.नि.नीरज रावत चौकी प्रभारी लखनौता,हेड का.विकाश कानि.बलदेव बिष्ट,का.रणवीर चौहान,

 

 

उत्तराखंड को  नशामुक्त को बनाने के लिए शीतलपुर में चौपाल

झबरेड़ा.. नशामुक्त देवभूमि मिशन 2025 एवं आप्रेशन नई किरण को सफल बनाने के लिए वरिष्ट पुलिस अधीक्षक हरिद्वार के आदेशानुसार ग्राम शीतलपुर में चौपाल कार्यक्रम आयोजित किया गया मुख्यमंत्री उत्तराखंड पुष्कर सिंह धामी के द्वारा उत्तराखंड देवभूमि नशा मुक्त करने के लिए चलाई जा रही नशा मुक्त देवभूमि मिशन 2025 एवं ऑपरेशन नई किरण को सफल बनाने के लिए ग्राम शीतलपुर में चौपाल कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें नशे की रोकथाम के सम्बन्ध में ग्रामीणो के साथ चर्चा की गई और ग्रामीणों को चेताया कि नशे व गौकशि के कारोबार को किसी भी प्रकार से बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

यदि कोई व्यक्ति नशे व गौकशी के कारोबारी की मदद करता हुआ पाया गया तो उसके विरुद्ध भी उसी प्रकार से कार्रवाई की जाएगी जैसा कि नशे व गौकशी के कारोबारी के विरूद्ध की जाती है गांव में दोनो कारोबार करने वाले व्यक्तियों की काउंसलिंग कर उन्हे नशा व गौकशी मुक्त करने व अवैध कारोबार बेचने वाले व्यक्तियों की सूचना पुलिस को देने के सम्बन्ध में भी ग्रामीणों के साथ विस्तृत चर्चा की गई जिसमें ग्रामीणों द्वारा भी पूर्ण सहयोग दिये जाने का आश्वासन दिया गया है। व ग्रामीणो को आपरेशन नई किरण के सम्बन्ध में नशे से पीड़ित व्यक्तियों की काउंसलिंग एवं उन्हें समाज की मुख्य धारा से जोडने के सम्बन्ध में अवगत कराया गया । इसके अतिरिक्त ग्रामीणों गौराशक्ति एप्स, उत्तराखण्ड पुलिस मोबाइल एप्स एवं साइबर क्राइम यातायात सुरक्षा के सम्बन्ध में भी विस्तृत जानकारी दी गयी।

तहलका न्यूज़

 

 

%d bloggers like this: