Tahelka news

www.tahelkanews.com

वरिष्ठ पत्रकार ने ग्रामीणों को साथ लेकर दिया धरना,, जब तक न्याय नहीं मिल जाता धरने से नहीं उठेंगे,, ग्रामीण

तहलका न्यूज

झबरेड़ा ,, वरिष्ठ पत्रकार अनिल त्यागी ने  सैकड़ो ग्रामीणों के साथ इकबालपुर स्थित शराब की दुकान पर धरना दे दिया है पत्रकार वे ग्रामीणों का कहना है कि जब तक हमें इंसाफ नहीं मिलेगा हम धरना समाप्त नहीं करेंगे।

अनिल त्यागी ने बताया हमारी दुकान पर काम करने वाला नौकर बीती रात्रि दारू की दुकान पर दारू लेने आया था उसके साथ मेरा लड़का भी था जब नौकर ने दारू मांगी तो सेल्समैन नौकर के साथ मारपीट करने लगे बीच बचाव करने आया मेरे लड़के को भी ठेके पर काम करने वाले सेल्समेन ने  बुरी तरह मारपीट कर गंभीर घायल कर दिया। लेकर मेरे लड़के के गंभीर चोट आई है उन्होंने कहा कि जब तक हमें इंसाफ  नहीं मिल जाता मैं ग्रामीणों को लेकर धरना प्रदर्शन करता रहूंगा वरिष्ठ पत्रकार अनिल त्यागी ने बताया की  सेल्समेन ग्राहकों के साथ मारपीट करते आ रहे हैं उन्होंने यह भी बताया कि पास में ही बच्चों का एक स्कूल है स्कूल के आसपास शराब की दुकान नहीं होनी चाहिए एक ग्रामीण ने बताया एक पास में पुलिस चौकी ही फिर भी शराब की  दुकान पर जाने वाला ग्राहक सुरक्षित नही ही, धरने के दौरान मौके पर झबरोड़ा पुलिस व खुफिया विभाग भी मुस्तैद रहा।

इकबालपुर पुलिस धरने पर बैठे ग्रामीणों को समझा बुझाकर शराब की दुकान के बंद हुए मारपीट करने वालें सेल्समैन को  निकाला और थाने ले गई। धरने पर मौजूद मनोज त्यागी मन्नू,कुशल,अंकित, विनय,विशाल,भोला,विकास टीटी,रिंकू, गौरव,विश्वास,आदि सैकड़ों ग्रामीण रहे

धरने बैठे ग्रामीणों की सूचना पाकर आबकारी टीम भी मौके पर पहुंची ग्रामीणों से बात की।

 

 

%d bloggers like this: