Tahelka news

www.tahelkanews.com

कांग्रेस सचिव ने झबरेड़ा भाजपा विधायक को लिया आड़े हाथों –झबरेड़ा की अनदेखी कर 98 याचिकाओं में भगवानपुर के कार्यो का जिक्र –वीरेंद्र जात्ति

वीरेंद्र जात्ति ने झबरेड़ा विधायक की कार्यशैली पर खड़े किए सवालिया निशान

लियाक़त कुरेशी

झबरेड़ा:- उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश सचिव वीरेंद्र जात्ति ने भाजपा से झबरेडा विधायक देशराज कर्णवाल
(चमार साहब) की कार्यशैली पर सवालिया निशान दागे है झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल द्वारा विधानसभा में कार्य कराए जाने के लिए कुल 98 याचिकाए प्रस्तुत की गयी है और वो सभी याचिकाए भगवानपुर विधानसभा के कार्यो को लेकर है। एक भी याचिका झबरेडा के कार्यो को लेकर नहीं है। प्रदेश (कांग्रेस) सचिव ने भाजपा विधायक पर झबरेड़ा की जनता की अनदेखी करने व लोगों को झूठे मुकदमों में फंसाने का भी आरोप लगाया है।
शुक्रवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कांग्रेस प्रदेश सचिव वीरेंद्र जाति ने कहां कि विधायक देशराज कर्णवाल का झबरेडा में कार्य करने का मन ही नहीं है। जब विकास कार्यो को लेकर झबरेड़ा कि जनता उनसे सवाल पूछती है, वह लोगो को झूठे मुकदमो से डराने का कार्य करते है।विधायक द्वारा विधानसभा सत्र कि कार्यसूची प्रस्तुत करते हुए कहा कि 2019 से अब तक 34 दिन विधानसभा का सत्र चला है। विधायक देशराज कर्णवाल ने विधानसभा में कार्य कराए जाने के लिए कुल 98 याचिकाए प्रस्तुत की है और वह सभी याचिकाए भगवानपुर विधानसभा के कार्यो को लेकर है। एक भी याचिका झबरेडा विधान सभा के कार्यो को लेकर नहीं है। जिस कारणों से झबरेडा कि जनता में भारी रोष है। विधायक द्वारा पूरा कोरोना काल सिर्फ झूठे वादों के सहारे ही बिता दिया गया है। उन्होंने कहा कि 5 दिन पहले मुरादाबाद से 60 ऑक्सीजन सिलिंडर झबरेडा के लिए चले थे, लेकिन अभी तक वह झबरेड़ा नहीं पहुचे। 27 मई को एक निजी संस्थान में कोविड़ अस्पताल में इलाज शुरू होना था, जिसका भाजपा के पदाधिकारियों के व्यस्त होने के कारण अभी तक उद्घाटन नहीं हो पाया। विधायक द्वारा ये कहा गया था कि झबरेडा पीएचसी में 5 बेड का कोविड़ अस्पताल बनेगा, जिसके लिए 50 ऑक्सीजन सिलिंडर उनके द्वारा सीएमओ हरिद्वार को उपलब्ध करा दिए है। जिनका आज तक कही अता पता नहीं है, जिस कारण क्षेत्र के लोग मौत का शिकार हो रहे है। अगर समय रहते ये सब सुविधाए क्षेत्र में होती तो बहुत से क्षेत्रवासियों कि जान बचायी जा सकती थी। झबरेड़ा की जनता में विधायक देशराज के प्रति भारी रोष पनप रहा है जनता उन्हें आगामी चुनाव में इन सब बातों का जवाब देगी।

%d bloggers like this: