Tahelka news

www.tahelkanews.com

कानून का उलंघन किया तो होगी शख्त कार्यवाही:- डिप्टी एसपी,, बिना आईडी के कमरा न दे होटल संचालक :- धर्मेंद्र राठी

कानून का उलंघन किया तो होगी शख्त कार्यवाही:- डिप्टी एसपी
बिना आईडी के कमरा ने होटल संचालक :- धर्मेंद्र राठी

लियाक़त क़ुरैशी

कलियर:-विश्व प्रसिद्ध दरगाह हजरत मखदूम अलाउद्दीन अली अहमद साबिर पाक के सालाना उर्स को लेकर पुलिस प्रशासन एक्टिव दिखाई दे रहा है । चांद दिखाई देने पर मेंहदी डोरी की पहली रस्म के साथ उर्स का आगाज होगा ।
कलियर शरीफ़ के साबरी गेस्ट हाउस में सभी गेस्ट हाउस संचालको व क्षेत्र के जिम्मेदार लोगों के साथ प्रशिक्षु डिप्टी एसपी नताशा सिंह व थानां अध्यक्ष धर्मेंद्र राठी ने बैठक कर उनकी समस्याओं को सुना और उनसे सुझाव मांगे तथा सहयोग की अपील की । डिप्टी एसपी नताशा सिंह ने सभी गेष्ट हॉउस संचालको को निर्देशित किया है कि सीसी टीवी चालू रखें जाए तथा नाबालिक बच्चों व आने वाले जायरिनों को बिना आईडी के कमरा न दिया जाए कमरें में जितने लोग ठहरेंगे सभी का आधार कार्ड जरूर लिया जाए। covid 19 की सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन किया जाए और गेस्ट हॉउस के अंदर साफ़ सफ़ाई का विशेष ध्यान रखा जाए । उन्होंने कहा कि उर्स के दौरान ट्रेफ़िक की समस्या से जायरिनों को परेशानी ना हो उसके लिए ट्रेफ़िक प्लान तैयार किया जाएगा । उर्स के दौरान स्थानीय लोगों को आने जाने में दिक्कत न हो उसके लिए उन्हें पास जारी किए जाएंगे । :-विश्व प्रसिद्ध दरगाह हजरत मखदूम अलाउद्दीन अली अहमद साबिर पाक के सालाना उर्स को लेकर पुलिस प्रशासन एक्टिव दिखाई दे रहा है । चांद दिखाई देने पर मेंहदी डोरी की पहली रस्म के साथ उर्स का आगाज होगा ।
कलियर शरीफ़ के साबरी गेस्ट हाउस में सभी गेस्ट हाउस में सभी गेस्ट हाउस संचालको व क्षेत्र के जिम्मेदार लोगों के साथ प्रशिक्षु डिप्टी एसपी व थानां अध्यक्ष धर्मेंद्र राठी ने बैठक कर उनकी समस्याओं को सुना और उनसे सुझाव एवं सहयोग की अपील की । डिप्टी एसपी नताशा सिंह ने सभी गेष्ट हॉउस संचालको को निर्देशित किया है कि सीसी टीवी चालू रखें जाए तथा नाबालिक बच्चों व आने वाले जायरिनों को बिना आईडी के कमरा न दिया जाए कमरें में जितने लोग ठहरेंगे सभी का आधार कार्ड जरूर लिया जाए। covid 19 की सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन किया जाए और गेस्ट हॉउस के अंदर साफ़ सफ़ाई का विशेष ध्यान रखा जाए । उन्होंने कहा कि उर्स के दौरान ट्रेफ़िक की समस्या से जायरिनों को परेशानी ना हो उसके लिए ट्रेफ़िक प्लान तैयार किया जाएगा । उर्स के दौरान स्थानीय लोगों को आने जाने में दिक्कत न हो उसके लिए उन्हें पास जारी किए जाएंगे ।
बैठक में थानां अध्यक्ष धर्मेंद्र राठी,उपनिरीक्षक आमिर खान,सभासद परवेज मालिक,,गुलसद सिद्दीकी,इस्तखार प्रधान,दानिश साबरी, भाजपा नेता अजहर सिद्दीकी,प्रधान अकरम,बाबू मिया,आरिफ प्रधान, आदि मौजूद रहे

%d bloggers like this: