Tahelka news

www.tahelkanews.com

देश में ऐसा विधायक बताओ जिसने मुझसे ज्यादा विकास कार्य कराये हो,, उत्तराखंड में मेरी पहचान विकास कार्य से:- देशराज कर्णवाल

लियाक़त

रुड़की:-झबरेड़ा से भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल ने कहा कि भाजपा के नेतृत्व में पांच सालों में झबरेड़ा विधानसभा क्षेत्र में प्रदेश में सबसे ज्यादा विकास कार्य करवाये है।उनकी उत्तराखंड में विकास कार्यो से ही पहचान है। ये पांच साल जनता के लिए बेमिसाल साबित हुए हैं। उन्होंने कहा कि उनके विकास कार्यों पर क्षेत्र की जनता ने भी मुहर लगा दी है।
सलेमपुर गांव के पास स्थित एक बैंकट हाल में झबरेड़ा विधायक ने पांच साल बेमिसाल कार्यक्रम के अंतर्गत एक जनसभा का आयोजन किया है।
इस दौरान देशराज कर्णवाल ने कहा कि देश मे एक विधायक ऐसा लेकर आओ जिसने झबरेड़ा विधायक से ज्यादा कार्य करवाये है।उन्होंने दिनरात मेहनत कर झबरेड़ा विधानसभा क्षेत्र में इतने कार्य कराए है कि जो पिछले 20 सालों में भी नही हुये।देशराज कर्णवाल ने कहा कि वह बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के अनुयायी है इसलिए वोट का सौदा मत करना। एक एक वोट देशराज कर्णवाल और भाजपा को देंने का काम करें।केवल विकास के मुद्दे पर ही वह आगे भी वोट लेने के लिये। आपके बीच आएंगे।उन्होंने क्षेत्र के लोगों से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने के लिए अपील भी की ।इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देश और प्रदेश का विकास किया है वह अपने आपमें एक ऐतिहासिक कार्य है।
वहीं भाजपा की वरिष्ठनेत्री वैजन्ती माला ने कहा कि समाज सेवा के लिए उन्होंने अपने दोनो बच्चे पढ़ने के लिए होस्टल में भेज दिये थे और वह 24 घन्टे झबरेड़ा क्षेत्र के उत्थान के लिए समर्पित है। वह 1994 से लगातार राजनीति के जरिये चहुमुखी विकास के लिए संघर्षरत है।कार्यक्रम को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने वर्चुअल सम्बोधन में भाजपा की उपलब्धियां गिनवाई गयी।कार्यक्रम का संचालन नीरज कर्णवाल ने व अध्यक्षता मास्टर सोमपाल सैनी ने की। मण्डल अध्यक्ष सुबोध शर्मा,सुरेन्द्र डाबसे डॉ सुरेश चौधरी, सचिन कुमार, विश्वाश चौधरी, नरेन्द्र तोमर जितेन्द्र, सोमपाल, हेमा बिष्ट, शुभम, सतीश शर्मा व रिषीपाल आदि मौजूद रहे।

%d bloggers like this: