Tahelka news

www.tahelkanews.com

जिस बेटे के लिए मांगी थी मन्नते उसी ने पिता की डंडे से पीटकर कर दी हत्या

न्यूज1express

खटीमा : पारिवारिक कलह से गुस्साए बेटे ने डंडे से पीट पीटकर बुजुर्ग पिता की बेरहमी से हत्या कर दी। पति काे बचाने आई मां को भी पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।
विधानसभा फटीमा के श्री बिछुवा गांव में गुरुवार देर रात किसी बात को लेकर 70 वर्षीय धरम सिंह बोरा का अपने पुत्र लक्ष्मण सिंह से विवाद हो गया। बेटा गाली-गलौज व जान से मारने की धमकी देने लगा। देखते ही देखते उसने पिता के सिर पर डंडे से वार कर दिया।
यह देख जब मां भवानी देवी वहां बीच-बचाव करने पहुंची तो उसने मां को भी नहीं बक्शा। उसने अपनी मां के ऊपर भी हमला कर दिया। दोनों घायल हो गए। पड़ाेसियों ने आनन-फानन उन्हें नागरिक अस्पताल पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने धर्म सिंह को मृत घोषित कर दिया। वहीं मां भवानी देवी का उपचार चल रहा है।
मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित बेटे लक्ष्मण सिंह को गिरफ्तार कर लिया। होली पर्व से ठीक एक दिन पहले हुई इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई। इस मामले में मृतक के बेटे श्याम सिंह के विरुद्घ धारा 302, 504, 323, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।
भाई ने भाई के खिलाफ दर्ज कराया हत्या का अभियोग
एक बेटे ने पिता की हत्या कर दी तो वहीं दूसरे बेटे ने पिता की हत्या के आरोप में अपने भाई के विरुद्घ मुकदमा दर्ज कराया है।

You may have missed

%d bloggers like this: