Tahelka news

www.tahelkanews.com

एंबुलेंस चालक ने नर्स को दिया दोखा,धर्म परिवर्तन करने का बनाया दबाव

न्यूज1express

रुड़की : गंगनहर कोतवाली पुलिस को अम्बाला निवासी एक युवती ने तहरीर देकर बताया कि रुड़की निवासी एंबुलेंस चालक ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और धर्मपरिवर्तन करने का दबाव बना रहा है।पीड़ित युवती पेशे से नर्स है और करीब पिछले चार सालों से युवक के सम्पर्क में है। अलग-अलग समुदाय का मामला होने पर हिन्दू संगठनों के लोग भी कोतवाली पहुंच गए और लवजिहाद का आरोप लगाते हुए कठोर कार्रवाई की मांग की। पीड़िता के मुताबिक अम्बाला स्थित एक निजी अस्पताल में उसकी मुलाकात एम्बुलेंस चालक युवक से हुई थी।
उस दौरान एम्बुलेंस चालक किसी मरीज को लेकर चंडीगढ़ पीजीआई जा रहा था, लेकिन रास्ते मे मरीज की तबियत बिगड़ने पर उसे अम्बाला निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, तभी उसकी मुलाकात हुई थी। युवती उसी अस्पताल में नर्स का काम करती थी, एम्बुलेंस चालक ने उसे अपना नाम बंटी बताया था। समय बीतता गया और दोनों की बातें और मुलाकात होने लगी।
आरोप है कि युवक ने युवती को अस्पताल खोलने का झांसा देकर देहरादून बुला लिया जब युवती देहरादून पहुंची तो उसे पता चला कि युवक पहले से ही शादी शुदा है और तीन बच्चों का बाप है। साथ ही युवक दूसरे धर्म से ताल्लुक रखता है। जब युवती ने उसका विरोध किया तो उसने ब्लैकमेल कर शारिरिक संबंध बनाए। युवती के द्वारा लाई गई रकम भी एम्बुलेंस चालक ने ले ली है।
अब युवती ने युवक पर धर्म परिवर्तन कराने और मारपीट का आरोप लगाया है। युवती ने रुड़की गंगनहर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। अलग-अलग समुदाय का मामला होने की सूचना पर हिन्दू संगठनों के लोग कोतवाली पहुंचे और नारेबाजी करते हुए आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

%d bloggers like this: