Tahelka news

www.tahelkanews.com

इंसाफ नही मिला तो धर्म परिर्वतन करने एक मजार में पहुंच गए अधिशासी अभियंता

न्यूज1express

देहरादून:
धर्म परिर्वतन करने एक मजार में पहुंच गए अधिशासी अभियंता

 

पेयजल निगम देहरादून के अधिशासी अभियंता विशाल कुमार प्रबंधन पर उत्‍पीड़न का आरोप लगाते हुए धर्म परिर्वतन करने एक मजार में पहुंच गए। उन्होंने कहा कि जो धर्म उन्हें इंसाफ दिलाएगा, वह उसी को अपनाएंगे।
‘वह हिंदू ब्राह्मण हैं, लेकिन उन्हें इंसाफ नहीं मिल रहा’
गुरुवार को अधिशासी अभियंता विशाल कुमार अपने परिवार के साथ मोथरोवाला स्थित एक मजार में पहुंचे। वहां पत्नी और बच्चों को बाहर बैठाकर वह अंदर धर्म परिवर्तन करने चले गए। देर शाम तक अधिशासी अभियंता मजार में ही मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह हिंदू ब्राह्मण हैं, लेकिन उन्हें इंसाफ नहीं मिल रहा। ऐसे में वह इस्लाम कबूल करने जा रहे हैं।
उन्होंने कहा कि उन्हें निगम के ही कुछ अभियंताओं ने पीटा है, लेकिन न तो पुलिस ने शिकायत के बावजूद कोई कार्रवाई की और न ही विभाग की ओर से कोई कदम उठाया गया। उन्होंने निगम प्रबंधन पर उत्पीडऩ का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि मुख्य अभियंता, प्रबंध निदेशक और पेयजल सचिव भी मामले में कार्रवाई नहीं कर रहे।
जितेंद्र देव की ओर से हमला करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया
वहीं, विशाल कुमार के खिलाफ भी अधिशासी अभियंता जितेंद्र देव की ओर से हमला करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया गया है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले इंदिरानगर जल कालोनी में अभियंताओं के बीच मारपीट हो गई थी। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए निगम प्रबंधन की ओर से जांच बैठाई गई है।

%d bloggers like this: