Tahelka news

www.tahelkanews.com

बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाला दरिंदा पिता गिरफ्तार। स्कूल की प्रधानाचार्य ने की पुलिस से शिकायत

न्यूज1express

रुड़की शहर के भगवानपुर क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है.पिता पर   उसकी नाबालिग बेटी ने दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. मामला बीते रोज पुलिस के सामने आया तत्काल में पुलिस ने लिखा पढ़ी कर जांच शुरू कर दी।

भगवानपुर पुलिस ने बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले पिता को गिरफ्तार कर लिया है और मुकदमा दर्ज कर पूछताछ शुरू की है. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल भी कराया है.रुड़की: शहर के भगवानपुर क्षेत्र में एक शख्स पर उसकी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. पीड़िता ने इसकी शिकायत अपने स्कूल की प्रिंसिपल से की थी, जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा. भगवानपुर पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी फैक्ट्री कर्मचारी  पिता को गिरफ्तार कर लिया है और मुकदमा दर्ज कर पूछताछ शुरू की है. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल भी कराया है.

आरोपी मूल रूप से बिहार के रोहतास जिले का निवासी है. भगवानपुर क्षेत्र के एक गांव में वो पत्नी और 3 बच्चों के साथ किराए के मकान में रहता है. आरोपी भगवानपुर के औद्योगिक क्षेत्र में एक फैक्ट्री में कर्मचारी है. उसकी नाबालिग बेटी क्षेत्र के ही एक इंटर कॉलेज में आठवीं कक्षा की छात्रा है. बीते रोज मंगलवार को छात्रा ने अपने स्कूल के प्रधानाचार्य को बताया कि उसका पिता उसके साथ कई बार दुष्कर्म कर चुका है.
छात्रा की बात सुनकर प्रधानाचार्य के होश उड़ गए, जिसके बाद आनन-फानन में प्रधानाचार्य ने भगवानपुर थाने पहुंचकर पुलिस को मामले की जानकारी दी  प्रधानाचार्य की तहरीर के आधार  शिकायत को गंभीरता से लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया पुलिस ने छात्रा का मेडिकल कराया है, साथ ही छात्रा के कपड़े फॉरेंसिक जांच के लिए भेजे गये हैं.

भगवानपुर थाना प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि आरोपी पहले पश्चिम बंगाल में नौकरी करता था. वहां पर भी उसने बेटी के साथ दुष्कर्म किया था. छानबीन में पता चला है कि आरोपी अपनी पत्नी को धोखे से घर से बाहर भेज देता था और बेटी से दुष्कर्म करता था. मंगलवार को पीड़िता ने परेशान होकर अपने प्रिंसिपल को पूरे मामले से अवगत कराया, जिसके बाद यह कार्रवाई की गई.

%d bloggers like this: