Tahelka news

www.tahelkanews.com

बी डी इंटर कॉलेज में मन की बात कार्यक्रम को लेकर निबंध व भाषण प्रतियोगिता का किया गया आयोजन

भगवानपुर ।
कस्बा भगवानपुर स्थित बी डी इंटर कॉलेज में मन की बात कार्यक्रम को लेकर एक निबंध व भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। भाषण प्रतियोगिता में कक्षा 10 के छात्र सरीन ने अन्य प्रतिभागियों को पछाड़कर प्रथम स्थान हासिल किया है।
विद्यालय में देश के प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम के पिछले ९९ एपिसोड को लेकर एक निबंध व भाषण प्रतियोगिता आयोजित की गई जिसमें कक्षा 10 व 12 के छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया भाषण प्रतियोगिता में कक्षा 10 के छात्र सरीन ने प्रथम स्थान, तू भाग द्वितीय स्थान शुभम द्वितीय स्थान तथा कक्षा 12 की छात्रा सोफिया ने तृतीय स्थान हासिल किया है।
विद्यालय के प्रधानाचार्य संजय कुमार गर्ग ने प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने वाले बच्चों का हौसला बढ़ाते हुए कहां की प्रधानमंत्री जी के मन की बात कार्यक्रम से हम सभी भारत वासियों को कार्य करने की नई प्रेरणा मिलती है ।साथ ही उत्साह भी बढ़ता है । उन्होंने भाषण प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं के गाइड शिक्षक रजत बहुखंडी की प्रशंसा भी की है।
भाषण प्रतियोगिता के निर्णायक मंडल में शिक्षक सुधीर सैनी ,नीतू शर्मा व आंचल शामिल रहे। इस मौके पर शिक्षक संजय पाल, नेत्रपाल ,सोलंकी मोहनचंद, कल्पना सैनी, अनुदीप, पारुल शर्मा ,रितु देवी, अर्चना पाल, संगीता गुप्ता ,समेत कई शिक्षक शिक्षिकाएं मौजूद रहे।

कस्बा भगवानपुर स्थित बी डी इंटर कॉलेज में प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को लेकर १०० वे एपिसोड में छात्र छात्राओं ने उत्साह के साथ भागेदारी की.।
बच्चों में इस एपिसोड को देखने के लिए सुबह से ही उत्साह दिखाई दिया । निश्चित समय से दो घंटे पहले ही डेढ़ सौ से अधिक छात्र-छात्राएं विद्यालय प्रांगण में पहुंच गए। सभी ने शांत तरीके से इस मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री के विचार जानने व उनके द्वारा उपलब्ध कराई गई जानकारी को बारीकी से समझने का प्रयास किया इस दौरान सभी शिक्षक शिक्षिका व कर्मचारी गण भी मौजूद रहे।

%d bloggers like this: