Tahelka news

www.tahelkanews.com

स्वास्थ्य शिविर का कांग्रेसी विधायको ने फीता काटकर किया उद्घाटन,, महंत इंद्रेश से पहुंचे दर्जनों चिकित्सक,,हजारों मरीजों ने उठाया लाभ

न्यूज1express

झबरेड़ा,,कांग्रेस के वरिष्ठ नेता खाताखेड़ी निवासी आदिल फरीदी के निवास पर लगे स्वास्थ्य शिविर का उद्घाटन कांग्रेसी विधायक वीरेंद्र जाती,ममता राकेश,मोहम्मद अयाज, डॉ,गौरव चौधरी,,मोहम्मद आदिल ने फीता काटकर किया। महंत इंद्रेश अस्पताल देहरादून से पहुंचे दर्जनों चिकित्सकों ने शिविर में पहुंचे  करीब 766 मरीज (महिला,पुरुषो) का चिकित्सा परीक्षण किया जिसमें पूरे शरीर की जांच भी की। स्वास्थ्य शिविर में अधिकतर आंख,शुगर, बीपी,बुखार, नजला,जुकाम,गैस जैसी बीमारी से पीड़ित मरीज पहुंचे। चिकित्सकों ने मरीजों को मौके पर ही दवाई देकर स्वस्थ रहने के गुण बताएं। आयोजक आदिल फरीदी ने कहा कि जनसेवा करना ही सबसे बड़ा पुण्य का कार्य होता है। हमारी टीम समय-समय पर मुफलिसी और जरूरतमंदों की सेवा करती रहती है। उन्होंने कहा देहरादून के प्रसिद्ध महेंद्र हॉस्पिटल से हमारे एक आह्वान पर आकर चिकित्सकों ने करीब 766 मरीजों की जांच की।बताया की महंत इंद्रेश हॉस्पिटल में आयुष्मान कार्ड के द्वारा इलाज कराने की भी सुविधा उपलब्ध हे।

शिविर में पहुंची चिकित्सकों की टीम में डॉक्टर हिमांशु कुकरेती, डॉक्टर विभा, डॉक्टर शुभम,डॉक्टर शोएब खान,डॉ राजेश कुकरेती, डॉ मीना रावत, डॉ रिया,डॉ अंजुम, डॉक्टर अमन, डॉक्टर फातिमा, डॉ स्तुति मंगलम शामिल रहे।

शिविर में पूर्व प्रधान एजाज,अहमद
पूर्व जिला पंचायत सदस्य,सपना बाल्मिकी,वरिष्ट कांग्रेसी नेता सुखमेंदर बाल्मिकी,एडवोकेट,
महक सिंह सैनी,अरुण सैनी, अरसद,अफजल,अहमद,समद,शाहनवाज, तसव्वर,रिजवान,सुनील,आदि सेकडो समाजसेवी ग्रामीणों ने भाग लिया।

%d bloggers like this: