Tahelka news

www.tahelkanews.com

नेशनल यूनियन ऑफ़ जर्नलिस्ट्स उत्तर प्रदेश की जिला कार्यकारिणी गठित, रोशन लाल सैनी जिलाध्यक्ष डॉ. रामकुमार पुंडीर और अनिल कटारिया कोषाध्यक्ष मनोनीत,सभी पत्रकार देश व समाजहित में निष्पक्षता से अपनी कलम चलाए =रोशन लाल

 

तहलका न्यूज

सहारनपुर : राष्ट्रीय अध्यक्ष रास बिहारी और प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सक्सेना के निर्देशानुसार रविवार को नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स ( इंडिया ) की बैठक जिला कार्यलय न्यू आवास विकास पर आयोजित की गई। बैठक में सर्वसम्मति से जिला कार्यकारिणी का गठन किया गया। रोशन लाल सैनी को जिला अध्यक्ष और डॉ. रामकुमार पुंडीर को जिला महामंत्री चुना गया। वहीं अनिल कटारिया को कोषाध्यक्ष एवं अमित गुप्ता को जिला प्रवक्ता की जिम्मेदारी दी गई। इसके साथ ही भरत गर्ग ( गंगोह ) व सुधीर भारद्वाज ( देवबंद ) विजयंत सैनी को जिला उपाध्यक्ष, अबरार अहमद को सोशल मीडिया प्रभारी, अंकुर सैनी को मीडिया प्रभारी, शमीम अहमद को संगठन मंत्री और सहजाद बबलू को सचिव का दायित्व दिया गया। देवबंद तहसील अध्यक्ष के साथ महामंत्री और कोषाध्यक्ष की भी घोषणा की गई।

नवनियुक्त जिलाअध्यक्ष NUJ रोशनलाल सैनी

 

नवनियुक्त जिलाध्यक्ष रोशन लाल सैनी ने कहा कि समय के साथ सभी पत्रकार साथी एकजुट होने की आवश्यकता है। संगठन के माध्यम से एक दूसरे का सहारा बनकर देशहित और समाजहित में निष्पक्षता से काम करें। उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष रास बिहारी जी और प्रदीप तिवारी महामंत्री जी के साथ प्रदेश अध्यक्ष आदरणीय वीरेंद्र सक्सेना जी एवं महामंत्री संतोष भगवन जी का आभार व्यक्त किया है। नव नियुक्त जिला अध्यक्ष सैनी ने कहा कि जिस तरह अशिक्षित फर्जी पत्रकारों की बाढ़ सी आ गई है। उससे चौथा स्तंभ कहे जाने वाली पत्रकारिता पर खतरा मंडराने लगा है। इसलिए पत्रकारों को एक जुट होने की जरूरत है ताकि संगठन और पत्रकार हितों की योजनाओं को गति दिया जा सके। उन्होंने कहा कि पत्रकारों की समस्याओं का निराकरण कराने के लिए वो शासन स्तर तक हर संभव प्रयास करेंगे। एनयूजे यूपी का मकसद पत्रकारों की हर छोटी बड़ी समस्याओं का निराकरण करवाना है, और जरूरत पड़ने पर सदैव उनके परिवार के साथ खड़ा रहना है जिसको लेकर NUJ के सभी पदाधिकारी और सदस्य गंभीर हैं।

जिला महामंत्री डॉ. रामकुमार पुंडीर ने बताया कि नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स इंडिया एक मात्र ऐसा संगठन है जो इंटरनेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स से सबद्ध है। यह संगठन न सिर्फ पत्रकार हितों की आवाज उठाता रहा है बल्कि जनहित के मुद्दे भी शासन तक पहुंचाए हैं। खास बात ये है कि संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय रास बिहारी जी समेत दो राष्ट्रीय पदाधिकारी प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया के वरिष्ठ सदस्य हैं। वहीं राष्ट्रीय महामंत्री श्री के.पी. मलिक राष्ट्रीय अखबार के राजनीतिक सम्पादक हैं। जिन्होंने जनपद सहारनपुर में NUJ इंडिया की जिम्मेदारी दी है।

बैठक में जिलाध्यक्ष रोशन लाल सैनी ने देवबंद तहसील अध्यक्ष के साथ महामंत्री और कोषाध्यक्ष की भी घोषणा की है।अश्वनी गर्ग को तहसील अध्यक्ष, महामंत्री आसिफ सागर और नंदीश भारद्वाज को कोषाध्यक्ष नियुक्त किया। इस दौरान बैठक में अमित गुप्ता, खुर्शीद अहमद, सराज मलिक, भारत गर्ग, अबरार अहमद, अक्षय सैनी, दीपांशु गुप्ता, शमीम अहमद, शहज़ाद बबलू, अबरार अहमद, नंदीश भारद्वाज, अश्वनी गर्ग, सुधीर भारद्वाज, विजयंत सैनी, महताब आजाद, आसिफ़ सागर, फरमान कुरेशी, जहाँगीर खान, अंकित तायल आदि मौजूद रहे।

%d bloggers like this: