Tahelka news

www.tahelkanews.com

खूंखार बने मिट्टी से भरे डंपर..साइकिल सवार को कुचला,बीते रोज भी बाइक सवार को लिया था अपनी चपेट में

तहलका न्यूज

कलियर,,रहमतपुर रोड पर पर खनन सामग्री से भरे डंपर की चपेट में आने से एक साइकिल सवार की मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। वही हादसे के बाद लोगों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई। डंपर निर्माणधीन एनएच पर मिट्टी लेकर जा रहा था। खनन से भरे डंपर से दो दिन में यह दूसरा हादसा है।

जानकारी के अनुसार  राष्ट्रीय राजमार्ग के निर्माण का कार्य चल रहा है। जिसमें मिट्टी ले जाने के लिए कई डंपर लगे हुए हैं जो कि दिन रात मिट्टी लेकर सड़कों पर सरपट दौड़ लगाते हैं। बताया गया है कि एक डंपर रहमतपुर से मेहवड़ कला की ओर मिट्टी लेकर जा रहा था जैसे ही वह रहमतपुर पुलिया के समीप पहुंचा तो उसने एक साइकिल सवार को अपनी चपेट में ले लिया। साईकिल सवार डंपर की चपेट में फंसकर पूरी तरह कुचल गया। जिससे  सवार की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। वहीं पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई।

बीते रोज

जानकारी हो की बीते रोज कलियर थाना क्षेत्र के माजरी तिराहे के पास हादसा हुआ। जिसमें सहारनपुर यूपी के रानीमाजरा निवासी दीक्षित सोहलपुर सिकरोडा में अपने मामा मोनू कुमार के यहां रहकर एक कंपनी में काम करता था। शनिवार की देर शाम को वह बाईक से कंपनी में काम कर वापस सोहलपुर लौट रहा था। माजरी तिराहे के पास पहुंचा तो सामने से तेज गति से आ रहे बजरी से भरे डंपर ने उसकी बाईक में टक्कर मार दी। युवक बाईक समेत डंपर के टायर के नीचे आ गया। जिस कारण से उसकी मौत हो गई।

वहीं दो दिनों के अंदर खनन सामग्री से भरे डंपर से हुई दूसरी दुर्घटना है दो लोगों की मौत इस हादसे में हो चुकी है।

%d bloggers like this: