Tahelka news

www.tahelkanews.com

केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए कानून से खफा टेंपू चालकों ने की हड़ताल,,ड्राइवर की बरबादी के लिए केंद्र सरकार ने बनाया कानून,,राजपाल

 

तहलका न्यूज

इकबालापुर,,केंद्र सरकार द्वारा चालकों के लिए बनाए गए कानून को लेकर टेंपू चालकों ने भी हड़ताल कर अपना विरोध जताया केंद्र सरकार की तानासाही नही चलेगी कानून वापस लो के जोरदार नारे भी लगाए  टेंपू यूनियन नेता राजपाल ने जानकारी दी कि

केद्र की तानाशाही सरकार ने चौपहिया,तिपहिया वाहन चालकों को बरबाद करने के लिए कानून बनाया हे बताया की यदि किसी चालक से वाहन दुर्घटना के दौरान किसी की मृत्यु हो जाती है तो चालक को 10 साल की सजा व 7लाख रु का जुर्माना देना होगा ये बहुत ही गलत है कहा की यदि ड्राइवर के पास इतने पैसे होते तो वह किराए पर वाहन ना चलाता। ड्राइवर तो एक मजदूर की श्रेणी में आते हे उन्होंने ये भी जानकारी दी की अन्य प्रदेसो में पहले से ही हड़ताल चल रही हे ये हड़ताल पूरे भारत में शुरू हो गई हे। बताया की तय किया जाएगा जब तक इस कानून को वापस नहीं लिया जाता हड़ताल चलती रहेगी कहा की सरकार को ये भी कानून बनाना चाहिए था  की जब तक ड्राइवर अपनी सजा पूरी करे तब तक सरकार उसके बच्चो का खर्चा उठागी।

 

ई रिक्शा चालक के साथ टेंपू चालको की झड़प

 टेंपुओ की हड़ताल के दौरान मजबूरी का फायदा उठाकर रिक्सा चालको ने यात्रियों से डबल किराया लेकर यात्री ढोने सुरू कर दिए लेकिन टेंपू चालको की उसके साथ झड़प भी हुई और आगे से हड़ताल के दौरान सवारी ने ढोने की चेतावनी देकर छोड़ दिया।

इस मौके पर मिंटू,प्रताप, मोसिन,अमजद। रहीश,मंगत, तौकीर,निसार,इकराम,आसू,इरशाद,गोविंद, निसार,संदीप, विशवाश,कुलदीप,शिव,प्रताप,ललित मित्तल,रिजवान,शिव प्रसाद,बसंत,नितिन,असलम,अहसान,गुलसेर,नितिन आदि सैकड़ों ड्राइवर मौजूद रहे।

%d bloggers like this: