Tahelka news

www.tahelkanews.com

शीघ्र बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का स्टेचू स्थापित नही हुआ तो होगा प्रदर्शन,, पूर्व चैयरमैन नगर झबरेड़ा पर भी लगाए गंभीर आरोप,,चौधरी मानवेंद्र को लेकर क्या कहा पूर्व विधायक ने

तहलका न्यूज

रुड़की/झबरेडा.. नगर पंचायत झबरेड़ा के   क्षेत्रवासीऔर भक्तोवाली के ग्रामीणों ने एकत्र होकर भाजपा से झूबरेड़ा के पूर्व विधायक देशराज कर्नवाल के निवास पर पहुंचकर उन्हें उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के नाम बाबा साहब भीम राव अंबेडकर का स्टेचू शीघ्र मानकपुर चौक झबरेड़ा में स्थापित करने के लिए ज्ञापन सौंपा। उन्होंने कहा की उत्तराखंड के मुखिया  कई बार झबरेड़ा आ चुके ही स्टेचू स्थापित करने की घोषणा कर चुके हे। लेकिन झबरेड़ा में कुछ मनुवादी लोग इस कार्य को रोक रहे हे।उन्होंने मनुवादी लोगो का इलाज पक्का करने की भी बात कही। ज्ञापन देने वाले क्षेत्र वासियों ने मुखमंत्री से शीघ्र मूर्ति स्थापित करने की अपील की हे  साथ ही ये भी कहा की यदि हमारा 24 तारीख से पहले जल्द कार्य नही होता ही है तो हम सब ग्रामीण मिलकर धरना प्रदर्शन करने को बाधित होगे।

 

ज्ञापन देने वाले झबरेड़ा क्षेत्र वासियों ने तत्कालीन नगर पंचायत अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह को मनुवादी बताया और कहा कि पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष मानवेंद्र चौधरी बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का स्टैचू स्थापित करने के लिए कार्य में बाधा डाल रहे हैं।

 

क्या कहा पूर्व विधायक देशराज कर्नवाल

पूर्व विधायक देशराज कर्नवाल ने कहा की झबरेड़ा क्षेत्र वासियों ने ज्ञापन देकर मुझे अवगत कराया की 24 फरवरी को संत रविदास जी  की जयंती हे यदि इस शुभ अवसर से पहले भक्तोंवाली के गेट पर संत रविदास की स्टैचू और मानपुर चौक पर बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का स्टैचू स्थापित हो जाए तो बेहतर होगा बताया की घोषणा के बाद हॉस्पिटल का निर्माण कार्य शुरू होने का क्षेत्र वासियों ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी  का धन्यवाद दिया  उन्होंने कहा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जो घोषणा करते हैं इसका शिलान्यास भी करते हैं और उद्घाटन भी। पूर्व विधायक देशरा ने कहा की भक्तोवली में रविदास मंदिर का सौंदर्य करण और गेट पर संत बाबा रविदास का स्टैचू हम जल्दी करने जा रहे हैं कहा की मानकपुर चौक पर बाबा साहब भीम राव अंबेडकर की मूर्ति स्थापित करने का कार्य गतिमान है जैसे ही प्रस्ताव जाएगा  मुख्यमंत्री अपनी इस घोषणा को शीघ्र पूरा करेंगे

पूर्व चेयरमैन मानवेंद्र चौधरी के बारे में क्या बोले पूर्व विधायक

पूर्व विधायक देशराज ने कहा नगर पंचायत अध्यक्ष मानवेंद्र चौधरी का कार्यकाल अच्छा रहा यदि पार्टी उन्हें सिंबल देती है तो दोबारा भी नगर पंचायत के अध्यक्ष बनेंगे लेकिन यह कहना गलत है कि वह मूर्ति स्थापित कार्य करने के लिए बाधा डाल रहे हे  उन्होंने कहा कि भाजपा के अंदर कोई फूट  नहीं है और बाबा भीमराव अंबेडकर साहब अनुसूचित जाति के ही नहीं है वह सर्व समाज के हैं उन्होंने यह भी कहा भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने रविदास जी का  100 करोड़ का मंदिर सागर में बनवाया है। जो मुख्यमंत्री ने घोषणा की  हैं वह शीघ्र पूरी होगी। कहा की  मानवेंद्र चौधरी इस कार्य के लिए अड़चन  बन रहे हैं यह गलत है हम शीघ्र पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष मानवेंद्र चौधरी से  बात करेंगे।

ज्ञापन देने वालों में अमित, अजय कुमार, बॉबी, रोहित, विपिन कुमार,संदीप, अंकित कुमार, आर्यव्रत, अमित कुमार, विनीत कुमार

आदि।

%d bloggers like this: