Tahelka news

www.tahelkanews.com

खुलासा:—-ईंट भट्टा कब्जाने की फिराक में की गई भट्टा स्वामी की हत्या, दो शूटर गिरफ्तार ,जमीन मालिक ने रचा सडयंत्र

लियाकत कुरैशी

मंगलौर :- कोतवाली क्षेत्र के कुमराडा गांव में 29 जून को दिनदहाड़े ईट भट्टा मालिक की गोली मारकर हत्या करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने मय हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया।
मंगलौर कोतवाली में घटना का खुलासा करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरिद्वार अवूदई कृष्णराज एस ने बताया कि ईट भट्टे मालिक का भट्टा कब्जाने के लिए खुद जमीन के मालिक ने ही षड्यंत्र रचा ओर अन्य लोगों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया और घटना के बाद मौके से फरार हो गए। घटना के खुलासे के लिए एसपी देहात प्रमेंद्र सिंह डोभाल, सीओ मंगलौर पंकज गैरोला के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा ताबड़तोड़ दबिश के बाद आखिरकार दोनों ही आरोपी जो पेशे से शूटर हैं, को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम विपिन पुत्र नाथीराम व अभिषेक पुत्र अशोक को पकड़ लिया। जिनके पास से पुलिस को दो तंमचे, दो खोका कारतूस व एक जिन्दा कारतूस बरामद हुआ।
शूटरों द्वारा घटना के बाद मौके से भागने में इस्तेमाल की गई बाईक को भी बरामद करा दिया। इस मामले में साथ देने वाले अन्य 7 आरोपियों की धरपकड़ जारी है।
वहीं दूसरी घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी ने बताया कि 16 जनवरी को रुड़की में एसडीएम चौक के पास अपने साथियों के साथ एसबीआई के एटीएम को तोड़कर चोरी के प्रयास तथा पुलिस पार्टी पर फायर झोकने के मामले में छह लोगों के नाम प्रकाश में आए थे। जिसमें फरार आरोपी पवन कुमार पुत्र अमरसिंह निवासी दिल्ली को घटना में इस्तेमाल होने वाले गैस कटर, एटीएम तोडने के उपकरण तथा एक तंमचे सहित गिरफ्तार किया गया। जबकि अन्य एक अभियुक्त की तलाश जारी हैं।

 

पुलिस टीम में शामिल

मंगलोर कोतवाल यशपाल सिंह बिष्ट, एसएसआई देवेंद्र सिंह रावत, चौकी इंचार्ज शहजाद अली, लोकपाल परमार, नितेश शर्मा, दरोगा एनके बचकोटी, सिपाही प्रभाकर, रविंद्र राणा, हसलवीर सिंह, दीपक नेगी शामिल रहे।

 

%d bloggers like this: