Tahelka news

www.tahelkanews.com

सावधानी पूर्वक जाय नदी के पास,, कलियर क्षेत्र में दिखाई दिया मगरमछ

लियाक़त क़ुरैशी

कलियर:- थाना क्षेत्र के धनोरी में बावनदरा के पास बीती रात्री कार के आगे अचानक ही एक मगरमच्छ आ गया जो रतमऊ नदी से निकला था और सड़क को पार कर रहा था. मगरमच्छ को सड़क पार करता देख कार सवार युवको के होश उड़ गए, जिसके बाद उन्होंने इस मगरमच्छ का एक विडियो बना लिया. जो अब सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार धनोरी में रतमऊ नदी के ऊपर एक पुल बना हुआ है नदी में पानी के निकलने के रास्ते बने हुए है जिसको बावन दरा कहा जाता है. कलियर स्थित दरगाह साबीर पाक में जियारत( दर्शन )करने के लिए आने वाले बहुत से जायरीन यहाँ पर अक्सर नहाते रहते है.

बीती रात्रि इस नदी से निकल कर एक मगरमच्छ बाहर आ गया और सड़क पार करने लगा. तभी वहाँ से गुजरने वाले कार सवार युवको ने मगरमच्छ को देख लिया जिसके बाद उनके होश उड़ गए उन्होंने कार को रोक कर मगरमच्छ की एक विडियो बना ली जो अब सोशल मिडिया पर वायरल हो रही है. विडियो में पहले तो मगरमच्छ एक जगह बैठा हुआ दिखाई दे रहा है और फिर वहां से निकल जाता है. मगरमच्छ की विडियो वायरल होने के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है वन विभाग के द्वारा अब मगरमच्छ की तलाश की जा रही है।

%d bloggers like this: