Tahelka news

www.tahelkanews.com

फिर हादसे का इंतजार कर रही निर्माणधीन पुलिया पहले भी हो चुकी गिरकर महिला की मौत,विधायक ने किया रात्रि में निरीक्षण

रुड़की,,विधान सभा झबरेडा के ग्राम खाताखेड़ी में निर्माणधीन पुलिया फिर बड़े हादसे का इंतजार कर रही है ज्ञात हो की पहले भी अंधेरी शाम में एक ही परिवार के सलेमपुर निवासी तीन व्यक्ति गिर गए थे जिसमे महिला की मौत हो गई थी और पिता पुत्र घायल हो गए थे

खाताखेड़ी में हादसे का इंतजार करती निर्माणधीन पुलिया

हादसे को देखते हुए पीडब्ल्यूडी रुड़की ने मौके पर रेडमार्क लगा दिया था। लेकिन वर्तमान में निर्माणधीन पुलिया के पास ऐसा कोई निशान नहीं है।जिससे यात्रियों को निर्माणधीन पुलिया की पहचान हो सके जब राहगीरों को निर्माणाधीन पुलिया पर किसी तरह के सेफ्टी , रेड मार्क दिखाई नहीं दिया तो उन्होंने तुरंत झबरेड़ा विधायक वीरेंद्र जाति से फोन पर शिकायत की।राहगीरों की शिकायत पर  रात्रि 10:00 बजे के आसपास झबरेडा विधायक वीरेंद्र जाति ने  निर्माणाधीन पुलिया का निरीक्षण किया और मौके पर  पीडब्ल्यूडी अधिकारियों से वार्ता की।

 

पुलिया का निरीक्षण करते झबरेडा विधायक वीरेंद्र जाती

आनन-फानन में अधिकारियों ने तुरंत 2 कर्मचारियों की ड्यूटी निर्माणधीन पुलिया के पास लगा दी अब इसे ठेकेदार की लापरवाही कहे या निर्माण विभाग की। कि रात्रि में ही राहगीरों की शिकायत पर विधायक वीरेंद्र जाती मौके पर पहुंचे ताकि पिछली बार की तरह कोई बड़ा हादसा पुलिया पर ना हो सके।

 

रात्रि में बिना सिक्योरिटी के पहुंचे विधायक

राहगीरों की फोन पर आवाज सुनते ही झबरेड़ा विधायक वीरेंद्र जाती बिना सिक्योरिटी के ही  निर्माणाधीन पुलिया पर निरीक्षण करने पहुंचे  जब विधायक से इस बारे में जानकारी ली गई तो रात्रि में  अपने साथ सिक्योरिटी क्यों नहीं ली तो उन्होंने कहा कि ईश्वर मेरे साथ है और जिस जनता ने मुझे इतना भरपूर प्यार और दुआएं देकर जिताया है मेरे साथ आज भी उसी जनता की आशीर्वाद है और सदा रहेगा।

%d bloggers like this: