Tahelka news

www.tahelkanews.com

शीघ्र कराई जाए भूखंडों व खाली जमीन पर हुए जलभराव की निकासी । महामारी को रोकने के लिए कीटनाशक दवाई का छिड़काव जरूरी,,, जिलाअध्यक्ष इंटक

रुड़की ,, इंटक (महिला) जिलाध्यक्ष रितु कंडियाल  ने पत्र के द्वारा सोलानीपुरम् क्षेत्र की समस्याओं के समाधान हेतु अपने सुझाव दिए। मुख्य नगर अधिकारी, नगर निगम रुड़की ने शीघ्र सभी  समस्याओं का समाधान कराने की बात कही है।

इंटक जिलाध्यक्ष रितु कंडियाल ने कहा कि जिन भूखंडों अथवा खाली जमीन पर जलभराव चिन्हित किया गया है। उसकी जल निकासी तत्काल सुनिश्चित कराई जाए एवं महामारी से रोकने के लिए कीटनाशकों का छिड़काव किया जाए।

रितु कंडियाल ने कहा कि सोलानीपुरम क्षेत्र में जिन जगह पर नाली नहीं है, वह नाली बनाई जाए एवं सभी नालों एवं जलनिकासी पर स्थाई निर्माण तत्काल हटाया जाना सुनिश्चित किया जाए। सोलानीपुरम क्षेत्र में खाली पड़े भूखंडों पर जलभराव रोकने हेतु मिट्टी आदि का भराव किया जाए एवं कूड़ा फैलाने वालों पर जुर्माना लगाया जाए।

कांग्रेस नेत्री ने कहा कि जलभराव के लिए मुख्य रूप से पार्षदों की गैर जिम्मेदारी एवं असंवेदनशील रवैया मुख्य रूप से जिम्मेदार है। क्षेत्र के नागरिकों की समस्याओं का समाधान हमारी प्राथमिकता होनी चाहिए।

%d bloggers like this: