Tahelka news

www.tahelkanews.com

बाल्टी से वार कर हत्या करने वाले युवक को चंद घंटों में पुलिस ने किया गिरफ्तार,,,अंडे की ठेली लगाने वाले युवक को मृत अवस्था में छोड़कर भाग गए थे आरोपी

तहलका न्यूज

रुड़की,,बीती देर रात्रि  रूड़की के अम्बर तालाब निवासी युवक की अंडे की ठेली लगाने को लेकर विवाद हो गया था जिसमे युवक की  बाल्टी से सर पर हमला कर हत्या कर दी थी पुलिस ने हत्या करने वाले आरोपित को घटना के 12 घंटै से भी कम समय में खुलासा कर न्यायालय में पेश कर दिया जहाज आरोपी को जैल भेज दिया गया।

बीती रात रुड़की टाकीज के समीप अंडे की ठेली लगाने को लेकर विवाद हुआ, जिसमें बाल्टी से हमला कर युवक की हत्या कर दी गई। मृतक के पिता स्वामीनाथ ने इस मामले में अभिषेक व उसके अन्य साथियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया।

घटना के जल्द खुलासे के लिए एसपी ग्रामीण स्वप्न किशोर सिंह ने विशेष टीमें गठित कर आरोपित की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए। बदमाशों की पकड़-धकड़ के लिए क्षेत्र में रवाना टीमों ने संभावित स्थानों पर दबिशें दीं। पुलिस ने मुख्य आरोपित अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसका व उसके दोस्तों का कुछ दिन पूर्व मृतक आकाश से झगड़ा हुआ था। सबक सिखाने की गरज से अभिषेक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर आकाश को जान से मारने का प्लान बनाया और रात के समय रूडकी टाकिज के पास बाल्टी से लगातार 11 बार वार कर आकाश को मृत समझ कर मौके से फरार हो गए।आरोपित अभिषेक पुत्र महक सिंह निवासी बिंदु खड़क, भगवानपुर हरिद्वार को न्यायालय के आदेश पर उप कारागार रुड़की में दाखिल किया गया। पुलिस टीम में शामिल  वरिष्ट उपनिरीक्षक अभिनव शर्मा,उपनिरीक्षा नितिन बिष्ट,उपनिरीक्षक शशि भूषण जोशी ,देवेंद्रपाल,अनिल शर्मा का,रणबीर

%d bloggers like this: