Tahelka news

www.tahelkanews.com

सावधान,,इकबालपुर से गुजरे तो लगाए हेलमेट नही तो कटेगा चालान,, पुलिस ने सैकडो वाहनों के कागज किए चैक,,भीख मांगने को लेकर आपस में भिड़े दो भिखारी..

तहलका न्यूज

इकबालपुर,, इकबालपुर पुलिस ने सैकडो वाहनों के कागज चैक किए साथ ही बिना हेलमेट वाले दुपहिया वाहन चालकों पर कानूनी कार्यवाही की,इकबालपुर पुलिस चौकी इंचार्ज मनोज कुमार ने शाम के समय सैकडो वाहन रोककर उनके कागजों की बारीकी से  जांच की तथा बिन हेलमेट वाले दुपहिया वाहन चालकों के चलान भी काटे।

पुलिस चौकी इंचार्ज मनोज कुमार ने बताया की शाम के समय फैक्ट्रियों से छुट्टी होकर बिन हेलमेट के दुपहिया वाहन चालक तेज रफ्तार से बाइक को दौडाते हे। बढ़ती सर्दी के कारण कोहरे में दुर्घटना का शिकार हो जाते है पिछले माह भी कुछ युवक दुर्घटना का शिकार हुए है। ये भी बताया की कोहरे का का लाभ उठाकर शाम के समय चोर उचक्के भी वाहन चुराकर चले जाते हे बताया की समय समय पर सभी छोटे बड़े वाहनों को चेक किया जाएगा उन्होंने अन्य राज्यों से आने वाले सभी वाहन चालको से  पूछताछ की और उनकी फाइलों को चेक किया तथा उनके स्वामियों का वेरिफिकेशन किया।

 

भीख मांगने को लेकर भिड़े दो भिखारी 

भगवानपुर,,ठिये पर भीख मांगने को लेकर दो बुजुर्ग भिखारी आपस में भिड़ गए। देखते ही देखते वहा देखने वालो की भीड़ एकत्र हो गई।

प्रत्यक्ष दर्शियो के अनुसार भगवानपुर थाने के सामने अंडर पास के अंदर एक भिखारी के ठिये पर दूसरा बुजुर्ग भिखारी आकर भीख मांगने लगा ठिये पर बैठे भिखारी ने जब मना किया तो दोनो भिखारी आपस भिड़ गए पास में खड़े पुलिस होमगार्ड जवानों ने आकर दोनो भिखारियों को  छुड़ाया,

 

 

 

 

%d bloggers like this: