Tahelka news

www.tahelkanews.com

भगवानपुर विधायक ने इंटर कॉलेज में किया टीन सेड का उद्घाटन,, पिछड़ेपन को दूर करने के लिए शिक्षा का होना जरूरी,,ममता राकेश

तहलका न्यूज

भगवानपुर 
विधायक निधि से निर्माण कराए गए टीन शेड का उद्घाटन करते हुए विधायक ममता राकेश ने कहा कि क्षेत्र में कराए जा रहे विकास कार्यों में शिक्षा संसाधनों को बढ़ावा देना मेरी पहली प्राथमिकता रही है जिसके चलते क्षेत्र के कई स्कूलों में  जरूरी निर्माण कार्य कराए गए हैं ।उन्होंने विधायक निधि से विद्यालय में कमरों के सामने बरामदे के लिए करीब 12 लाख की लागत से टीन शेड का निर्माण कराये जाने की जानकारी भी दी।
बी डी इंटर कॉलेज भगवानपुर में भगवानपुर विधायक निधि से टीन शेड का निर्माण किया गया है। जिसका उद्धघाटन करते हुए विधायक ममता राकेश ने कहा कि बच्चों,  शिक्षकों आदि सभी के लिए इसकी ज्यादा आवश्यकता रही है विधायक ममता राकेश ने कहा कि पिछडेपन को दूर करने के लिए शिक्षा का विकास होना जरूरी है शिक्षा के विकास के लिए स्कूलों में संसाधनों की आवश्यकता पूरा करना करना मेरा लक्ष्य है। जिसके लिए मैंने क्षेत्र के कई स्कूलों में संसाधनों के लिए जरूरी योगदान दिए जाने की बात भी कही है। बताया कि बी डी इंटर कॉलेज भगवानपुर में जहां टीन शेड का निर्माण कराया है। वहीं कई अन्य स्कूलों में अभी पिछले दिनों निर्माण कार्य कराए हैं।और  अगले सत्र में बच्चों की सुविधा के लिए विद्यालय के प्रांगण में करीब 4000 वर्ग फीट ट्रायल बिछाई जाने के लिए भी आश्वासन दिया। उन्होने स्कूल के जरूरी विकास कार्यों को संपन्न कराने के लिए विद्यालय के प्रधानाचार्य संजय कुमार गर्ग की सराहना भी की है।
उन्होंने बताया कि भगवानपुर क्षेत्र के कई प्राथमिक स्कूलों के ऊपर से हाई टेंशन की गुजर रही लाइन को लेकर जनपद के कई अधिकारियों से बैठक कर चिंता जताई।साथ ही जल्द ही हाई टेंशन लाइन हटाए जाने को गंभीरता से लेने की बात भी कही।
प्रबंध संचालक सुबोध मलिक ने कहा कि विद्यालय में बच्चों की सुविधा के लिए टीन शेड का निर्माण कराया जाना जरूरी था जो  विधायक निधि से संपन्न करा दिया गया है। उन्होने विधायक को पुष्पगुछ भेट कर स्वागत किया ।
प्रधानाचार्य संजय कुमार गर्ग ने कहा भगवानपुर विधायक ने उनके आग्रह पर बच्चों की सुविधा के लिए टीन शेड का निर्माण कराया है। विधालय परिवार उनका आभारी हैं। अन्य कई जरुरी संसाधन की मांग भी भगवानपुर विधायक के समक्ष रखी। जिस पर विधालय प्रांगण में सीमेंट टाइल लगवाए जाने को हरी झंडी मिल गई है।
इस मौके पर फारूक प्रधान जाहिर त्यागी अमित विपिन, सैयद त्यागी, डॉ विजय त्यागी,रजत बहुखंडी,निखिल अग्रवाल, सुधीर सैनी जुल्फिकार हर्षित, वसीम,बृजमोहन,अनुदीप, पारुल देवी, रितु वर्मा, अर्चना पाल,संगीता गुप्ता समेत अनेक शिक्षक शिक्षिकाए भी मौजूद रहे।

%d bloggers like this: