Tahelka news

www.tahelkanews.com

हरिद्वार को नशा मुक्त के लिए लाठरदेवा शेख में पुलिस ने लगाई चौपाल,,13 वर्षीय गुमशुदा बालिका की तलाश कर रही पुलिस टीम को मिली सफलता परिजन की याद आने पर उठाया कदम,

News1express:

ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन 2025

झबरेडा 
ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन 20 25 के अंतर्गत हरिद्वार को नशा मुक्त करने के लिए झबरेड़ा पुलिस ने चौपाल लगाई तथा ग्रामीणों को नशे से होने वाले नुकसान के बारे में बताया झबरेड़ा थाना अध्यक्ष दीप कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरिद्वार की मुहिम को आगे बढ़ाते हुए थाना झबरेड़ा क्षेत्र के ग्राम लाठरदेवा शेख में इकबालपुर पुलिस चौकी इंचार्ज मनोज कुमार ने अपनी टीम के साथ गांव जाकर चौपाल लगाई जिसमें ग्रामीणों को नशे के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान ड्रग्स फिरी देव भूमि 2025 के अंतर्गत जागरूक किया उन्होंने नशे के दुष्प्रभाव के बारे में बताया तथा साइबर क्राईम उत्तराखंड पुलिस ऐप डाउनलोड करने उसमें  ग्राहक की शिकायत सत्यापन एफ आई आर ऐप का इस्तेमाल करने के लिए तथा यातायात कानून व्यवस्था के संबंध में विस्तृत जानकारी दी।

13 वर्षीय गुमशुदा बालिका की तलाश कर रही पुलिस टीम को मिली सफलता परिजन की याद आने पर उठाया कदम, बालिका पहुंची अपने घर

28अप्रैल को 13 वर्षीय बालिका के लापता हो जानेपर थाना झबरेड़ा पर गुमशुदगी अंकित किया गया। बच्ची की तलाश के लिए लगातार किए गए अथक परिश्रम का सकारात्मक परिणाम निकला।
थाना अध्यक्ष झबरेड़ा दीप कुमार ने जानकारी दी की तलाश कर रही टीम को सूचना मिली कि गुमशुदा बालिका अपने रिश्तेदार के घर नगला खुर्द बेहट में रुकी है। बालिका को उसके पिताजी व परिजनों को मौके पर बुलाकर उनके सुपुर्द कर दिया गया है लड़की द्वारा बताया गया कि वह घर की याद आने के कारण अपने गांव के लिए चली थी और रास्ते मे अपने गांव से 2-3 किमी पहले सहेली व परचित के घर पर रुक गयी थी।लड़की के परिजनों पुलिस का धन्यवाद किया।

%d bloggers like this: